टॉप २० शाही डाइनिंग सेट्स

आज हम शाही डाइनिंग सेट्स के कुछ अलग – अलग डिज़ाइन के बारे में बात करने जा रहे हैं। आपको यहाँ देखने को मिलेंगे गोल्डन हाइलाइटिंग के साथ सफेद रंग और गोल्डन रंग के साथ शानदार नक्काशीदार डिज़ाइन। यह अपने आप में अद्भुत हैं। हम आपके लिए लेके आये हैं आपके घर के अनुरूप कुछ शीर्ष डाइनिंग सेट डिज़ाइन की एक श्रृंखला।

  1. Table of Contents

    शाही डाइनिंग सेट 10 सीटर

 

 

पेश है आर्सन वुड्स के कुशल कारीगरों द्वारा प्रीमियम गुणवत्ता वाले टीक की लकड़ी से बना एक शानदार दस्तकारी डाइनिंग सेट। एक हस्तनिर्मित शाही डाइनिंग सेट जिसे कि गोल्ड कि पॉलिश से सजाया गया है। डाइनिंग टेबल का डिज़ाइन भारी बनाया गया है जिसमें कि बीच में दो वजनी और चार पाँवनुमा आकार के सुन्दर स्तम्भ लगाए हैं ,यह डाइनिंग टेबल नक्काशी का एक अद्भुत नमूना है। डाइनिंग चेयर में दोहरी नक्काशी हुई है जो कि इस सेट को अद्वितीय बनाती हैं।

  1. 6 सीटर एंटीक गोल्ड ओवल डाइनिंग सेट


यह दस्तकारी नक्काशीयुक्त 6 सीटर डाइनिंग सेट जो कि एक गुणवत्ता युक्त टीक की लकड़ी से बनाया गया है। यह डाइनिंग अंडाकार आकर में है।

इसमें फूलों की नक्काशी को उकेरा गया है, यही नहीं इसमें गुणवत्ता वाली गोल्ड की पॉलिश का इस्तेमाल किया गया है। हस्तनिर्मित डाइनिंग सेट की कुर्सियों में बेहद खूबसूरत कपड़ा लगा हुआ है , यह उत्तम क़्वालिटी का है जो की इस सेट को शानदार और आरामदायक बनाता है।

  1. 8 सीटर में पारंपरिक डाइनिंग सेट

 

एक पारंपरिक डाइनिंग सेट 8 के लिए – आर्सन वुड्स आपको गुणवत्ता वाले टीक की लकड़ी से बना एक पारंपरिक लकड़ी का भोजन सेट प्रदान करता है। इस सेट में प्रत्येक कुर्सी एक उत्कृष्ट हस्तनिर्मित कृति है और खूबसूरती से चित्रित है। इसमें लगा चिकना कपड़ा इसकी खूबसरती को और अधिक बड़ा रहा है।

हमारे पारंपरिक डाइनिंग सेट के साथ अपनी शानदार यादें संजोये रखें।

  1. सफेद और गोल्ड पॉलिश वाला डाइनिंग सेट

 

6 सीटर की शानदार व्हाइट गोल्ड डाइनिंग सेट की रेंज, जो आपके घर के लिए विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए गोल्ड हाइलाइट्स के साथ हैं।

सागौन की लकड़ी में यह शानदार हस्तनिर्मित डाइनिंग सेट कुशल कारीगरों द्वारा बनाया गया है। टीक वुड मुख्यतया अपने स्थायित्व और दीमक प्रतिरोधी क्षमता के लिए प्रसिद्ध है। डाइनिंग टेबल और कुर्सी सेट को व्हाइट फिनिश में पॉलिश करके संवारा गया है।

  1. 8 सीटर एलिगेंट डाइनिंग सेट

 

प्रस्तुत है एक सुरुचिपूर्ण डाइनिंग सेट 8 सीटर आपके भोजन कक्ष के लिए जो कि हमारे कुशल कारीगरों द्वारा प्रीमियम गुणवत्ता वाली सागौन की लकड़ी से हस्तनिर्मित है।

संक्रमणकालीन शैली का यह शानदार डाइनिंग सेट जिसमें डाइनिंग टेबल और खूबसूरत कपड़े के साथ आठ कुर्सियाँ निर्मित हैं। चमकदार अपील के लिए इसे प्राकृतिक लकड़ी के रंग में पॉलिश किया गया है।

  1. डुअल टोन फिनिश में 6 सीटर शाही डाइनिंग सेट

 

भारत में निर्मित यह रॉयल डाइनिंग सेट प्रीमियम क़्वालिटी के टीक वुड और डार्क वॉलनट पॉलिश में है और जिसे गोल्ड के साथ हाइलाइट किया गया है।

डुअल टोन फिनिश में 6 सीटर डाइनिंग सुन्दर कुर्सियों के साथ भारी मेज शोभायमान है। आर्सन की प्रत्येक इकाई ग्राहकों की आवश्यकताओं के अनुसार निर्मित की गई है। हमारे इस डाइनिंग सेट में टेबल के साथ शाही कुर्सियाँ हैं। और साथ ही फैब्रिक कपड़ा समग्र रूप से मिलान करने वाला लगाया गया है।

  1. डाइनिंग सेट चिप्पेंडेल स्टाइल चेयर्स के साथ

 

यह  हस्तनिर्मित 6 सीटर डाइनिंग सेट, जिसमें फैब्रिक का इस्तेमाल नहीं हुआ है. और फिर भी देखने में शानदार है यह डाइनिंग सेट ग्राहक कि पसंद के अनुसार चिप्पेंडेल स्टाइल में निर्मित किया गया है। गोल्डन हाइलाइटिंग के साथ डार्क वॉलनट पॉलिश इस सेट को एक शानदार लुक प्रदान करती है।

  1. 8 सीटर टीक वुड डाइनिंग ग्लॉस फिनिश में

 

आजकल के भीड़ भाड़ वाले समय में, डाइनिंग टेबल पर ही पूरा परिवार एक साथ मिलता है और शांति से भोजन का आनंद लेता है। हम आपके
लिए लाये हैं, 8 सीटर आयताकार हस्तनिर्मित टीक वुड डाइनिंग सेट जिसे प्राकृतिक लकड़ी के रंग से रंगा गया है अनोखे पैर शैली के साथ मेज को अत्यधिक सुंदरता प्रदान करने की कोशिश की गयी है और कुर्सी पर न्यूनतम नक्काशी है।

  1. टीक में कलात्मक गोल डाइनिंग सेट

 

एक नक्काशीयुक्त कस्टम मेड 4 सीटर गोल डाइनिंग सेट जो की सागौन की उच्च कोटि लकड़ी से बना हुआ और सुन्दर प्रिंट फैब्रिक के साथ निर्मित है। इस सेट में कुर्सियों को आरामदायक बनाने के लिए गद्दीदार हैंडल दिए गए हैं। राउंड डाइनिंग टेबल को और सुन्दर बनाने के लिए इसे प्राकृतिक लकड़ी के रंग से रंगा गया है।

  1. रॉयल डाइनिंग टेबल और कुर्सियों का सेट

 

हमारी अगली फर्नीचर श्रृंखला में पेश है 6 सीटर गोल डाइनिंग सेट जो की डबल नक्काशी और टीक की लकड़ी में निर्मित है। भारी रूप से उकेरी गयी नक्काशी और सुन्दर गोल्ड पॉलिश इस लक्जरी फर्नीचर इकाई की प्रमुख विशेषताएं हैं, यह कलात्मक डिज़ाइन अद्भुत है।

  1. एंटीक गोल्ड फिनिश में लक्ज़री डाइनिंग सेट

 

आर्सन वुड्स के टीक वुड गोल्ड डाइनिंग सेट बनाए गए बेहतरीन डिजाइनों में से एक हैं। कुर्सियों और मेज पर भारी भरकम और डबल नक्काशी इसके आकर्षण का प्रमुख केंद्र हैं। यह 6 सीटर डाइनिंग सेट आपके भोजन कक्ष के समग्र स्वरूप को फिर से जीवंत कर देता है, डाइनिंग सेट को प्राचीन सोने के डुको पेंट से रंगा गया है।

  1. टीक वुड में अद्वितीय डिजाइन 6 सीटर डाइनिंग

 

6 सीटर टीक वुड डाइनिंग टेबल में खूबसूरत नक्काशी हमारे कुशल कारीगरों द्वारा उकेरी गयी है। यह लक्जरी अद्वितीय भोजन सेट वॉलनट पॉलिश में तैयार किया गया है। कुर्सियों को फूलों की नक्काशी से और सुन्दर बनाया गया है। कुर्सी पैर डिजाइन इस इकाई का खूबसूरत हिस्सा है, कुर्सी के पैर “घुमावदार आकार” में बनाये गए हैं।

 

आर्सन की प्रत्येक कृति उत्कृष्ट कला का एक नमूना है जिसे हम आपके रहने वाले कमरे के लिए संजोये रखना चाहते हैं।

  1. टीक वुड में 6 सीटर हनी फिनिश शाही डाइनिंग

 

आपके भोजन क्षेत्र में चार चाँद लगाने, एक हनी फिनिश डाइनिंग सेट जिसमें की डबल नक्काशीदार डाइनिंग चेयर हैं।  इस फर्नीचर सेट में हैं 4 नियमित कुर्सियाँ और 2 मास्टर कुर्सियाँ और एक क्लासिक डाइनिंग टेबल। इस इकाई का पेडस्टल बेस बहुत सुंदरता से तैयार किया गया है। कुर्सियों में लगे नीले कपड़े का डिज़ाइन इस सेट को और शानदार बना देता है।

  1. सरल और सुरुचिपूर्ण शाही भोजन सेट

 

उच्च गुणवत्ता वाली सागौन की लकड़ी से बना एक दस्तकारी 6 सीटर ट्रेडिशनल डाइनिंग सेट। यह संक्रमणकालीन शैली का एक खूबसूरत डाइनिंग सेट है, जिसे प्राकृतिक लकड़ी के रंग से रंगा गया है। यह आपके भोजन कक्ष क्षेत्र की शान कई गुना बड़ा देगा।

  1. लक्जरी 6 सीटर गोल्ड डाइनिंग सेट टीक वुड में

 

लंबे समय से लक्जरी डाइनिंग सेट ज्यादातर ग्राहकों की पहली पसंद रही है. दोहरी नक्काशी और गोल्ड पॉलिश में सजा यह डाइनिंग सेट अपनी कहानी खुद बयां कर रहा है. टेबल और कुर्सियां ठोस सागौन की लकड़ी से निर्मित हैं। टीक में ही पूरे सेट पर खूबसूरत नक्काशी उकेरी गयी है। यह मंत्रमुग्ध कर देने वाला सेट हमारे ग्राहकों द्वारा ही चुना गया है।

  1. टीक वुड में 6 सीटर लग्जरी डाइनिंग सेट

 

पूरा नक्काशीदार न होने के बावजूद भी सेट शानदार लग रहा है, साधारण पुष्प नक्काशी धारण की हुई खाने की मेज और कुर्सियां चुने गए सुंदर हरे फूलों वाले कपड़े के साथ पेश की गयी है। यह 6 सीटर डाइनिंग सेट गोल्ड पॉलिश में तैयार किया गया है।

  1. टीक वुड में 8 सीटर कॉपर डाइनिंग सेट

 

गुलाब सोने की पॉलिश और कॉपर पेंट में तैयार किया गया एक शानदार डाइनिंग सेट। यह एक बड़ा डाइनिंग सेट है जो सहारनपुर के अनुभवी कारीगरों द्वारा नक्काशीदार और चित्रित है। इस इकाई में दोनों तरफ नक्काशी की गई है। डाइनिंग टेबल टॉप में जटिल नक्काशी उकेरी गयी है और सुंदर कुर्सियों के साथ यह सेट भोजन क्षेत्र के लिए एक भव्य इकाई लग रहा है।

  1. हनी पॉलिश में 8 सीटर डाइनिंग

 

हमारी प्रत्येक इकाई नक्काशी और डिजाइन में उत्तम हैं , हम आपके भोजन क्षेत्र के अनुरूप ही इकाइयों का निर्माण करते हैं। 8 सीटर डाइनिंग सेट नेचुरल हनी फिनिश में डबल नक्काशीदार टेबल और कुर्सियों के साथ बनाई गयी है। डाइनिंग सेट को सुन्दर बनाने के लिए कुर्सियों में रॉयल ब्लू और फ्लोरल प्रिंट फैब्रिक लगाया गया है।

  1. घूर्णन चक्र के साथ गोल डाइनिंग सेट

 

4 सीटर डाइनिंग सेट की टेबल और कुर्सियों पर भारी नक्काशी का कार्य बड़ी खूबसूरती से किया गया है। इस सेट के आकर्षण का केंद्र इसका घूमने वाला चक्र है जो की टेबल के बीच में स्थापित किया गया है, टेबल टॉप पर जटिल नक्काशी हुई है। यह डिजाइन सागौन की लकड़ी में निर्मित किया गया है।

  1. 4 सीटर में साबर फैब्रिक डाइनिंग सेट

 

सुंदर बनावट और साबर मखमल कपड़े से सुसज्जित यह भोजन सेट आर्सन द्वारा निर्मित किया गया है। यह 4 सीटर गोल डाइनिंग सेट नक्काशीदार और हस्तनिर्मित है हमारे अनुभवी कारीगरों द्वारा, गोल मेज में फूलदान पैटर्न का इस्तेमाल किया गया है। यह शानदार अत्याधुनिक डाइनिंग फर्नीचर सेट विशेष रूप से आपके घर के अनुरूप डिज़ाइन हुआ है।

 

हम आशा करते हैं की आपको हमारे द्वारा दिखाए गए शाही डाइनिंग सेट्स डिज़ाइन पसंद आये होंगे, यदि आप और अधिक डिज़ाइन या अन्य प्रकार के पॉलिश अथवा रंग में फर्नीचर देखना चाहते हैं तो आप हमारी वेबसाइट पर देख सकते हैं। हमारे यहाँ सभी प्रकार के नक्काशीदार फर्नीचर की एक श्रृंखला है, जिन्हें आप अपने अनुसार निर्मित करा सकते हैं।

 

 

Book a video call