Was hast du getan? एक लेख आपके लिए

आजकल डाइनिंग सेट डिज़ाइन की भरमार है। ऐसे में यह तय करना अत्यंत मुश्किल हो जाता है कि कौन सा डाइनिंग लें या कौन सा नहीं। इसीलिए हम आपके लिए लेके आये हैं एक लेख जिसके द् वारा आप अपने पसंद और आकार का बना हुआ डाइनिंग से ट चुन पाएंगे।

डाइनिंग सेट खरीदने से पहले यह अति आवश्यक है जा ंचा जाए कि कमरे का आकार कितना है, कितनी जगह में ह मने डाइनिंग रखना है। हमें अपने लिए अलग से कितनी जगह कि आवश्यकता है। हमें उसी आकार अनुसार डाइनिंग लेना है जितना कि हमने मापा है। और असल में डाइनिंग सेट के चयन में परिवार के सदस ्यों कि संख्या की भूमिका महत्वपूर्ण होती है। हमें इसी ओर ज्यादा ध्यान देना है।

नीचे दिखाए गए सभी डाइनिंग सेट्स में से कोई भी ख रीदने के लिए या पूरी जानकारी के लिए आप फोटो पर क ्लिक या टैप करके उसी पेज पर जा सकते हैं। 

Bild für die klassische runde 4-Sitzer-Essgruppe UH-YT-474

एक चार सीटर डाइनिंग सेट, यदि आपका परिवार छोटा ह ै तो यह डाइनिंग सेट आपके लिए उत्तम है। इससे आप ज्यादा जगह के घेराव से बचेंगे और आपका भ ोजन कक्ष भी शानदार लगेगा। बाजार में ये डाइनिंग सेट सेट सीटर में आपको भिन्न भिन्न साइज में मिलेंगे। हमारी यही राय है कि आप पहले भोजन कक्ष को माप ले ं फिर अपने मनपसंद आकार अनुसार डाइनिंग सेट का नि र्माण कराएँ।

Bild für luxuriöses goldenes 6-Sitzer-Esszimmerset aus Teakholz UH-YT-344

हम बात कर रहे हैं 6 Tage यदि आपका परिवार बड़ा है तो 6 सीटर शाही डाइनिंग सेट आपके लिए राइट चॉइस है। भोजन कक्ष को आरामदायक, अद्वितीय और आकर्षक बना ने के लिए आप भोजन कक्ष को मापना कभी न भूलें। इसके अलावा यदि आपकी जॉइंट फॅमिली है तो आप 8 सीट 10 Tage vor dem Ende des XNUMX. Monats

 

Aarsun-Wald के फर्नचचर. संग्रह में आपआपा. Nein Ja, यहाँ आपआपे. zum बेहतरीन और शानदार दस्तकारी नक्काशीयुक्त डाइनिंग सटट. उपलब्ध हैं।

  1. गुणवत्तायुक्त Ja Ja

Bild für das vollständig handgeschnitzte Esszimmerset mit 8 Sitzplätzen UH-YT-325

डाइनिंग के लिए गुणवत्तायुक्त लकड़ी का चयन महत ्वपूर्ण है। लकड़ी से बने हुए डाइनिंग भोजन कक्ष में गरिमा औ र आकर्षण में वृद्धि करते हैं। ठोस लकड़ी के बने डाइनिंग सेट हैं तो इसकी आयु लम ्बे समय तक चलती है। ये अन्य लकड़ी की अपेक्षा में बेहद मजबूत और टिक ाऊ होते हैं। ठोस लकड़ी के कारण इसमें किसी भी प्रकार के कीट इ त्यादि की समस्याएं उत्पन्न नहीं होती है। Ja, das ist alles!

  1. पारंपरिक और आधुनिक शैलियों के डाइनिंग

Bild für luxuriöses rundes Esszimmerset für 6 Personen, geschnitzt, YT-435

पारंपरिक और आधुनिक शैलियों से बने डाइनिंग टेब ल न सिर्फ देखने में खूबसूरत लगते हैं बल्कि ये ह ोम डेकोर में चार चाँद लगाने का काम करते हैं। अत्यधिक टिकाऊ होने के साथ साथ ये देश और विदेश म ें बहुत प्रचलित हैं। भिन्न भिन्न आकार में ये डाइनिंग सेट उपलब्ध है ं, आप इन्हें खरीद सकते हैं।

Ja वुड्स के फर्नचचर. श्रृंखला में Unsere घर. के अनुरूप भोजभोज. सटट. Hinweis:

  1. डाइनिंग अपअपी. पसंद Von

Bild für Triple Shaded 4-Sitzer-Essgruppe aus geschnitztem Teakholz YT-486

भोजन कक्ष एक ऐसी जगह जहाँ घर के सभी लोग एक साथ ब ैठकर भोजन करते हैं। इसलिए हमारी राय अनुसार डाइनिंग टेबल और कुर्सि याँ समेत यह सेट बहुत आरामदायक और दिखने में शानद ार होना चाहिए। इसीलिए आपको अपनी पसंद का डाइनिंग टेबल चुनने क आवश्यकता है। जो परिवार के सभी जनों को प्रयाप्त मात्रा में ज गह और निकटता की सुविधा दे सके।

  1. गोगो. Ja के डाइनिंग सटट.

UH-YT-110-Royal-Round-Dining-Set

गोल आकार के डाइनिंग सेट बहुत प्रचलित हैं, ये हर डिज़ाइन और रंगों में उपलब्ध हैं। अत्यधिक आरामदायक और मैत्रीपूर्ण अनुभव के लिए आप गोल डाइनिंग सेट की तरफ भी जा सकते हैं।

Ja यूट्यूब चैनल पर १००+ डाइनिंग सेट्स हैं। अधिक जानकारी के लिए नीचे दी गयी वीडियो प्लेलि स्ट ज़रूर देखें

डाइनिंग सेट का चयन करते समय आधुनिक, एंटीक और डि ज़ाइनर डाइनिंग टेबल कि तुलना करें। इससे आपको इनकी भिन्नता और पारदर्शिता का पता च लेगा।

और आप आसानी से एक भव्य डाइनिंग खरीद सकेंगे। हमारे यहाँ वही बनाया जाता है जो आपको पसंद है।

आप जिस भी तरीके का डाइनिंग सेट चाहते हैं, हम वै सा ही आपको बना कर दे सकते हैं। Weitere Informationen finden Sie unter +91-8192999135 डाइनिंग सेट बनवाइए। 

और डाइनिंग सेट्स देखने के लिए यहाँ क्लिक/टैप क Ja.

Buchen Sie einen Videoanruf